देवर ने भाभी को चाकुओ से गोदा फिर मार दी गोली, भाई को भी किया लहूलुहान

पारिवारिक विवाद का बताया जा रहा मामला, देवर ने अपने सहयोगियों की मदद से घटना को दिया अंजाम

सीतापुर। खैराबाद थाना क्षेत्र में जमीनी रजिंश में एक भाई ने अपने साथियों के सहयोग से भाई व भाभी पर धारदार हथियार से सोते समय हमला बोल दिया। जिसमें भाभी की दर्दनाक मौत हो गई जबकि भाई लहूलुहान हो गया। उसे गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। मृतका के बेटे की तहरीर के आधार पर पुलिस ने नामजद देवर समेत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : संभावित बाढ़ से बचाव के लिए सभी तैयारियां 15 जून तक करें पूर्ण : मुख्यमंत्री
मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राम भवानीपुर निवासी भरत यादव अपनी पत्नी आशा के साथ घर में सो रहे थे। घटनाक्रम के अनुसार, देर रात तकरीबन 1 बजे रिश्ते में लगने वाले देवर भेनू यादव अपने साथियों के साथ घर में घुस आया और धारदार हथियार से अपनी भाभी और भाई पर ताबड़तोड़ हमला कर लहूलुहान कर दिया। फिर गोली मार दी। इस सनसनीखेज वारदात में जहां महिला की मौके पर मौत हो गयी जबकि पति गंभीर घायल हो गया। घटना में गंभीर रूप से घायल भरत यादव का लखनऊ ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है।

एएसपी उत्तरी प्रकाश कुमार का कहना है कि घायल भरत यादव ने अपनी जमीन का कुछ हिस्सा बेचा था जिसे उसी का रिश्तरदार आरोपी भेनू यादव लेना चाहता था। लेकिन भरत ने किसी तीसरे व्यक्ति को बेच दी थी। इसी बात को लेकर रंजिश चल रही थी। इस वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस का कहना है कि इस वारदात में परिवार वालों के बयानों में अन्य पहलू भी सामने आए हैं। उन्हें भी जांच में शामिल किया जाएगा। लगातार हो रही घटनाओं से जनपदवासियों में दहशत का माहौल व्याप्त है।
यह भी पढ़ें : संभावित बाढ़ से बचाव के लिए सभी तैयारियां 15 जून तक करें पूर्ण : मुख्यमंत्री