देवरिया में 3 दरोगा समेत 14 लाइन हाजिर

डा महेंद्र बने मझौली राज के नए इंचार्ज 

अखिलेश राय, सम्पादक व प्रभारी (उ.प्र.):देवरिया। जिले में एसपी ने थाना और प्रकोष्ठों में तैनात 6 दरोगा समेत 23 पुलिसर्किमयों के कार्य क्षेत्र में फेरबदल किया है। इनमें 3 दरोगा समेत 14 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया है। वहीं कई को लाइन से थाने में तैनाती दी है।

यह भी पढ़े :जनता दरबार में आए करीब 500 लोगों की समस्याओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुना

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने जिले में बेहतर पुलिसिंग के लिए विभाग में फेरबदल किया है। थानों में तैनात पुलिसकर्मियों की मिल रही शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है। पुलिस अधीक्षक ने सोमवार की देर रात भाटपाररानी थाने में तैनात दरोगा मुस्ताक अहमद और बरहज क्षेत्राधिकारी कार्यालय में तैनात दरोगा झारखंडे पांडेय को लाइन हाजिर कर दिया। वहीं सुरौली थाने में तैनात एसआई बदरुद्दीन खां को लाइन हाजिर कर दिया। सदर कोतवाली के रेल रोड़ चौकी प्रभारी डॉ महेंद्र कुमार को सलेमपुर कोतवाली के मझौली राज चौकी का प्रभारी बनाया है।

एकौना थाने में तैनात दरोगा धर्मेंद्र कुमार को भाटपार रानी थाना और पुलिस लाइन में तैनात महिला उप निरीक्षक पूनम यादव को सदर कोतवाली में तैनाती दी है। इसके साथ ही खुखुंदू थाने में तैनात महिला कांस्टेबल प्रीति चौरसिया को सलेमपुर कोतवाली, पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल पंकज यादव को खुखुंदू थाने में, पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल दिलशाद अहमद को मईल थाने में तैनात किया गया है। लार थाने में तैनात कांस्टेबल सुभाष यादव को बघौचघाट थाना, मदनपुर में तैनात कांस्टेबल मृत्युंजय यादव को महुआडीह थाना में भेजा गया है। वीआईपी सेल में तैनात कांस्टेबल अमरजीत यादव को कार्यालय थाना खुखुंदू में तैनाती दिया गया है। रुद्रपुर में तैनात कांस्टेबल अभय सिंह, भलुअनी में तैनात हेड कांस्टेबल प्रदीप सिंह, महुआडीह थाने में तैनात कांस्टेबल संजीव कुमार, आशीष यादव,भलुअनी में तैनात कांस्टेबल अभिषेक सिंह, भाटपार रानी में तैनात कांस्टेबल रवि सिंह, सुनील कुमार, श्रीरामपुर थाने में तैनात कांस्टेबल अजय कुमार मौर्य, अनिल कुमार राजभर, गौरी बाजार में तैनात हेड कांस्टेबल सुरेंद्र त्रिपाठी और न्यायालय सुरक्षा में तैनात कांस्टेबल राजेश कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है।

यह भी पढ़े :जनता दरबार में आए करीब 500 लोगों की समस्याओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुना