दबंगों के खौफ से वृद्ध परिवार गांव घर छोड़कर दमाद व बेटी के घर रहने को मजबूर

पीड़ित परिवार ने ‌उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं डीआईजी बांदा से लगायी गुहार

शिव संपत करवरिया (मंडल प्रभारी ब्यूरो):चित्रकूट।जनपद चित्रकूट की कानून व्यवस्था पर उठ रहे बड़े सवाल जनपद के हन्ना विनैका मऊ थाना निवासी अमृतलाल पुत्र स्वर्गीय शंकरलाल नाई उम्र 72 वर्ष ने लिखित शिकायत देकर बताया कि गांव निवासी दबंग एवं अपराधिक प्रवृति के युवक रजनीश गर्ग व रामबाबू गर्ग पुत्री गण रामकृष्ण गर्ग के द्वारा मुझसे ₹75000 की मांग की जा रही है।जिसे ना दिए जाने पर मुझे वह मेरे पूरे परिवार को तमंचा लेकर जान से मारने की कोशिश की गई और कहा गया कि तेरे पूरे परिवार को बम से उड़ा दिया जाएगा।

यह भी पढ़े :05 से 24 जून तक वार्डों में लगेंगे कैंप,भवनों के लगेंगे टैक्स

जिसके भय से हम दोनों पिता और पुत्र अपनी जान बचाकर गांव छोड़कर अपने रिश्तेदारों के यहां रह रहे हैं तथा महिलाएं घर में दहशत भरी जिंदगी जी रही हैं। उक्त दबंग लोगों के द्वारा मेरे डेरा वाले घर पर जो कि मेरे पुराने घर के सामने हैं।जिसमें मैं और मेरे पिताजी दो पीढ़ियों से गुजर बसर कर रहे थे।उस घर का ताला तोड़कर अपना ताला मेरे घर में लगा दिया है और मेरे डेरा में बंधी हुई 2 पालतू गाय के ऊपर धारदार हथियार से गंभीर चोटें पहुंचाईं गई है।मेरे पत्नी बहू और पौत्र मेरे पुराने घर में मौजूद हैं। जिन्हें खेतों में काम करने के समय खेतों में जाकर तमंचा दिखाकर बार-बार धमकी दी जाती है कि घर खाली करके तुम लोग भी यहां से भाग जाओ नहीं तो तुम्हारे घर में आग लगा कर जिंदा जला देगें।

16 मार्च 2022 को लगभग दोपहर 1:00 दोनों दबंग तमंचा लेकर मेरे घर में घुस आए और मेरी पत्नी बहू तथा नाती के साथ तमंचा सटाकर मार पीट दिया और भद्दी -भद्दी गालियां और धमकी दिया कि 2 दिन के अंदर पैसा दे दो नहीं तो दोनों घर खाली करो वरना तुम लोगों को जान से मार देंगे।जिसकी लिखित शिकायत मेरे इकलौते पुत्र लव कुश के द्वारा 19 मार्च 2023 को थाना मऊ में की गई। लेकिन कोई सुनवाई ना होने पर 25 मार्च 2023 को मैं लिखित शिकायत पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला को दिया। लेकिन 3 महीने से आज तक कोई कार्यवाही नहीं की गई और आज भी मैं दबंगों के खौफ से अपनी पुत्री के पनौटी गांव में परिवार सहित रह रहा हूं। पीड़ित परिवार ने ‌उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं डीआईजी बांदा और पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि मुझ गरीब परिवार की रक्षा कर न्याय दिलाया जाए।

यह भी पढ़े :05 से 24 जून तक वार्डों में लगेंगे कैंप,भवनों के लगेंगे टैक्स