तमकुही राज मार्केट की सप्ताहिक प्रथम बंदी सफल

सप्ताहिक बंदी की सफलता पर व्यापार मंडल तमकुही राज ने व्यापारियों का आभार व्यक्त किया है तथा अगले सप्ताह पूर्ण बंदी में सहयोग करने की अपील की है,वहीं दूसरी ओर सफाई की खुली पोल

कृष्णा यादव,तमकुही राज /कुशीनगर। व्यापार मंडल तमकुही राज द्वारा बाजार की सप्ताहिक बंदी शनिवार के दिन नियत की गई है। बंदी के प्रथम दिन 5 अगस्त 2023 दिन शनिवार को व्यापारियों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान को बंद कर बंदी को सफल बनाने में पूरा सहयोग प्रदान किया।

यह भी पढ़ें :ज्ञानवापी की सेटेलाइट मैपिंग में मिले मूर्तियों के टुकड़े

अपवाद के तौर पर छिटपुट दुकाने आंशिक रूप से खुली हुई पाई गई। जिसमें मोटर पार्ट्स की दुकान खुली होने के कारण कुछ व्यापारियों में इसका विरोध सैद्धांतिक रूप से किया है। विशेष करके नगर के सभी प्रतिष्ठान बंद रहे। व्यापार मंडल के संरक्षक अवनीश सिंह पटेल, हेमंत सिंह पटेल,पप्पू कुशवाहा, त्रिवेणी गुप्ता, अध्यक्ष धर्मेंद्र मद्धेशिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजकिशोर चौरसिया व महामंत्री दिलीप चौरसिया सभी पदाधिकारी गण एवं व्यापारियों ने सप्ताहिक बंदी में सक्रियता बरतने वाले प्रतिष्ठानों के प्रबंधकों की योगदान का आभार प्रकट करते हुए आगामी सप्ताह होने वाली बंदी को भी सफल बनाने का आह्वान किया है। पहली बार बंदी के दिन जो भी दुकान कुछेक खोलकर इस बंदी को असफल करने की दिशा में जो भी अनियमितताएं बरती जा रही हैं, उसे खत्म कर सभी व्यापारियों का सहयोग सबका विकास सबका साथ बंदी को सफल बनाने में सहयोग की अपील किया है।

बंदी के कारण मार्केट में ग्राहक़ो की चलकदमी तो नहीं दिखी परन्तु वातावरण शांत रहने पर बाजार में स्वच्छता अभियान की पोल खुल गयी। इस क्रम में एक जगह पर कचरा का अंबार लगा स्पष्ट दिखाई दिया। जिससे सफाई कर्मियों की लापरवाही उजागर हो गयी।

इस अवसर पर पूर्णतःसभी प्रतिष्ठान बंद रहे।उपाध्यक्ष एखलाख अहमद, संगठन मंत्री आलोक मिश्रा, प्रदेश मंत्री संजय गुप्ता,मीडिया प्रभारी पारसनाथ पांडे,बृजमोहन गुप्ता, पवन वर्मा,मेराज अंसारी,अमित गुप्ता,पिंटू गुप्ता, राजू गुप्ता,आलोक गुप्ता,नसीम लारी,रिपु सिंह, मधेपुरा अंसारी सहित अन्य पदाधिकारी व्यापार मंडल के पहली सप्ताहिक बंदी पर सफलता की दिशा में समस्त व्यापारियों क़ो बंदी में सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें :ज्ञानवापी की सेटेलाइट मैपिंग में मिले मूर्तियों के टुकड़े