तहसील मुख्यालय पर संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित,सुनी गई जनता की फरियाद

जिलाधिकारी कुशीनगर रमेश रंजन व पुलिस अधीक्षक कुशीनगर धवल जायसवाल फरियादी जनता की समस्याओं से अवगत होते हुए समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों और कर्मचारियों को दिए निर्देश

कृष्णा यादव (जिला संवाददाता ):कुशीनगर। जनपद कुशीनगर के तहसील तमकुहीराज सभागार में शनिवार के दिन आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायती प्रार्थना पत्रों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए पुलिस एवं राजस्व विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारियों को जिलाधिकारी कुशीनगर रमेश रंजन तथा पुलिस अधीक्षक धवल जयसवाल द्वारा आवश्यक निर्देश देते हुए गंभीरता से शत-प्रतिशत निष्पक्ष निस्तारण करने का निर्देश दिया गया।

यह भी पढ़े :हत्या के अपराध में आरोपी अभियुक्त गिरफ्तार, लाइसेन्सी पिस्टल और कारतूस बरामद

फोटो कैप्शन – संपूर्ण समाधान दिवस में उपस्थित अधिकारी गण व शिकायतकर्ता 

इस अवसर पर जिलाधिकारी कुशीनगर द्वारा जनता की समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए मौके पर संबंधित अधिकारी कर्मचारियों को जाने का निर्देश देते हुए समस्याओं के समाधान के लिए त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। वहीं पुलिस अधीक्षक कुशीनगर द्वारा संबंधित पुलिस विभाग के अधिकारी एवं थानाध्यक्षों को जनता की समस्याओं का निदान के लिए तत्परता बरतते हुए मौके पर जाकर तहकीकात करने के पश्चात अविलंब समाधान करने का निर्देश दिया गया।तेज धूप एवं पछुआ हवा में चल रहे लूह के बावजूद भी भारी संख्या में फरियादी उपस्थित होकर जनपद के आला अधिकारियों को अपनी फरियाद प्रार्थना पत्रों के माध्यम से देते हुए निस्तारण की मांग की।

इस अवसर पर उप जिलाधिकारी तमकुही राज विकास चंद्र पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कालरा तहसीलदार तमकुही राज सहित राजस्व विभाग के समस्त कानूनगो लेखपाल तथा तमकुही राज थानाध्यक्ष नीरज कुमार राय, क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर अरविंद यादव,पुलिस चौकी प्रभारी तमकुही राज सहित बड़ी संख्या में फरियादी उपस्थित रहे। संपूर्ण समाधान दिवस में आए हुए प्रार्थना पत्रों का मौके पर कुछ निस्तारण किया गया शेष संबंधित विभाग के अधिकारियों को भेजकर जिलाधिकारी द्वारा त्वरित निस्तारण करने की आदेश दिया गया।

यह भी पढ़े :हत्या के अपराध में आरोपी अभियुक्त गिरफ्तार, लाइसेन्सी पिस्टल और कारतूस बरामद