ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही छात्रा से छेड़खानी, मनचला गिरफ्तार

घेराबंदी कर गांव के बाहर से आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अखिलेश राय, सम्पादक व प्रभारी (उ.प्र.):बलिया। कोचिंग से पढ़कर लौट रही छात्रा से छेड़खानी व अश्लील हरकत करने वाले पंकज यादव पुत्र हेमराज यादव (निवासी बिशनपुरा, थाना बैरिया, बलिया) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को यह सफलता बिशुनपुरा गांव से बाहर उस समय मिली, जब वह सरजू नदी के रास्ते बिहार भागने की कोशिश में था।

यह भी पढ़े :उपनिरीक्षक संजय कुमार सेवरही निलंबित

एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि उक्त प्रकरण में धारा 354क, 354घ व 506 एवं लैंगिक बाल अपराध संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 7 और 8 के तहत पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। पीड़िता ने तहरीर देकर आरोप लगाया था। जब वह कोचिंग से पढ़ कर साइकिल से वापस अपने गांव जा रही थी तो पीछे से मोटरसाइकिल से पीछा कर उक्त युवक ने उसके साथ छेड़खानी और अश्लील हरकत रेलवे अंडरपास विशुनपुरा के पास किया था। उसके शोर मचाने पर लोग जुट गये, जिन्हें देखकर वह भाग गया।

पीड़िता द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद मामले की जांच में आरोप सही निकले। इसके बाद उक्त युवक को मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर गांव के बाहर से गिरफ्तार कर गुरुवार को चालान न्यायालय किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। एसएचओ ने स्पष्ट किया है कि इस तरह की हरकत करने वालों के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़े :उपनिरीक्षक संजय कुमार सेवरही निलंबित