टिफिन पर चर्चा के दौरान अपना टिफिन लेकर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

अपना टिफिन खोलकर कार्यकर्ताओं के साथ किया सहभोग, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ वर्ष के सफल कार्यकाल में भारत की धमक पूरी विश्व में जमी - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

दिनेश चंद्र मिश्र,जिला प्रभारी :गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा रविवार को सिविल लाइन स्थित गोकुल अतिथि भवन में मोदी सरकार के 09 वर्ष का कार्यकाल सफल पूर्वक पूरा होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे महासंपर्क महाअभियान के तहत गोरखपुर शहर विधानसभा की वरिष्ठ कार्यकर्ता बैठक सह टिफिन पर पर चर्चा किया गया।

यह भी पढ़े :मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दरबार में लगभग 400 लोगों की समस्याओं को सुना

फोटो कैप्शन – सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ सभी कार्यकर्ता अपनी कुर्सी पर बैठकर टिफिन सहभोज करते हुए

भारत की धमक पूरी विश्व में

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ वर्ष के सफल कार्यकाल में भारत की धमक पूरी विश्व में जमी है और जब हम अपने बात को और उपलब्धियों को स्वयं बताते हैं,तब इसका उतना महत्व नहीं होता जब दुनिया हमारी उपलब्धियों को मानती है और सम्मान करती है तो यह वास्तविक सम्मान होता है। योगी ने कहा कि 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में क्या सकारात्मक बदलाव आया है।यह देश ही नहीं,पूरी दुनिया देख रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 के पहले कश्मीर में उग्रवाद पूर्वोत्तर राज्यों में अलगाववाद कई राज्यों में नक्सलवाद की समस्या चरम पर थी। आज कश्मीर में धारा 370 समाप्त होने से शांति सौहार्द व विकास का माहौल है।

सीमा सुरक्षा के मामले में मजबूत हुआ भारत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सीमा सुरक्षा के मामले में भी बेहतर मजबूत हुआ है भारत। आज भारत के सीमाओं पर कोई बुरी नजरों से नहीं देखता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने स्वाभिमान व सम्मान की रक्षा करना सीखा है।भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व में जारी पूर्व दिशा निर्देश के अनुसार अन्य कार्यकर्ताओं की भांति मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अपने साथ टिफिन बॉक्स लेकर आए थे। बैठक संबोधन समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद अपना टिफिन बॉक्स खोल कर बिना प्लेट के कार्यकर्ताओं के साथ सहभोज किया।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ टिफिन बॉक्स में ही खाना खाते हुए देख सभी कार्यकर्ता खुशी से गदगद हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ सांसद रवि किशन शुक्ला, महापौर डॉ मंगलेश श्रीवास्तव, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और एमएलसी डॉ धर्मेंद्र सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय सहित सभी कार्यकर्ता ने अपनी कुर्सी पर बैठकर टिफिन सहभोज किया।

यह भी पढ़े :मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दरबार में लगभग 400 लोगों की समस्याओं को सुना