झारखंड में बरेका के स्केटरों ने लहराया परचम

चार स्वर्ण चार रजत और कांस्य पदक किया अपने नाम

वाराणसी। बनारस रेल इंजन कारखाना संचालित संस्थान, रोलर स्केटिंग एकेडमी (हाई स्पीड) के स्केटरों ने चौथे आल इंडिया रैंकिंग रोलर स्पीड स्केटिंग चैंपियनशिप -2023 रांची झारखंड मे एक से पांच जून तक होने वाली प्रतियोगिता में भाग लिया। बरेका के स्केटरों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए विभिन्न आयु वर्ग की श्रेणी में पदक प्राप्त किए।

यह भी पढ़ें : काशी तो बाबा की नगरी, यहां आना सौभाग्य की बात : एस जयशंकर
आल इंडिया रैंकिंग रोलर स्पीड स्केटिंग चैंपियनशिप -2023 मे 5-7 वर्ष आयुवर्ग में इशिका उपाध्याय ने 500 एवं 100 मीटर में दो स्वर्ण क्रमशः, 5-7 वर्ष आयुवर्ग में अक्षय दीप उपाध्याय ने 100 मीटर में एक स्वर्ण एवं 500 मीटर में एक रजत पदक, 9-11 वर्ष आयुवर्ग में स्तुति स्वरा ने 100 मीटर में एक रजत एवं 500 मीटर में एक कांस्य पदक, 9-11 वर्ष आयुवर्ग में विनायक गुप्ता ने 1500 मीटर में एक रजत पदक एवं 14-17 वर्ष आयुवर्ग में अनीषा सिंह ने 1000 मीटर में एक स्वर्ण एवं 500 मीटर में एक रजत पदक अपने नाम किया।

स्केटरों के उत्कृष्ट प्रदर्शन से बरेका रोलर स्केटिंग एकेडमी (हाई स्पीड) के प्रशिक्षु, स्केटरों व बरेका कर्मचारियों मे प्रसन्नता है। स्केटरों की वापसी पर संस्थान के सचिव आलोक कुमार सिंह, खेल सचिव रमेश चंद्र जैसल, पुस्तकालय सचिव आनंद राय, संयोजक रोलर स्केटिंग एकेडमी (हाई स्पीड), सीमा, कोच मो. सरफराज एवं आकाश ने स्केटरों का अभिनंदन कर बधाई दी । इस अवसर पर सचिव संस्थान आलोक कुमार सिंह ने खिलाड़ियों की सराहना करते हुए बताया कि बरेका के स्केटर भविष्य में और अच्छा प्रदर्शन कर बरेका का नाम रौशन करेंगे एवं संस्थान हर संभव सहयोग के लिए तत्पर है।
यह भी पढ़ें : काशी तो बाबा की नगरी, यहां आना सौभाग्य की बात : एस जयशंकर