जल निकासी को लेकर खण्ड विकास अधिकारी मिठौरा को दिया गया शिकायत पत्र 

जल निकासी न होने के कारण संक्रमण बीमारी होने की आशंका बना रहता है।

छेदीलाल गुप्ता, जिला सह प्रभारी : मिठौरा/सिंदुरिया : महराजगंज। भागाटार निवासी सुमन पासवान लगभग दो दर्जन महिलाओं के साथ खंड विकास अधिकारी मिठौरा को एक शिकायती पत्र के माध्यम से अवगत कराया है कि मेरे गांव में जल निकासी की समस्या वर्षों से है। संबंधित अधिकारी से कई बार शिकायत करने के बाद भी अब तक समस्या का समाधान नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें :वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गोरखपुर द्वारा नगर क्षेत्र के थाना खोराबार व थाना एम्स का औचक निरीक्षण किया गया

फोटो कैप्शन – शिकायती पत्र के माध्यम से BDO को समस्या से अवगत कराते हुए ग्रामीण

जिससे हम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है जल निकासी न होने के कारण मोहल्ले में गंदा पानी सीसी इंटरलॉकिंग के उपर से बह रहा है व गंदा पानी इकट्ठा हो जा रहा है। जिसके कारण संक्रमण बीमारी होने की आशंका बना रहता है।

दो दर्जन महिलाओं के साथ खंड विकास अधिकारी मिठौरा को एक शिकायती पत्र के माध्यम से अवगत कराया है कि मेरे गांव में जल निकासी की समस्या वर्षों से है। संबंधित अधिकारी से कई बार शिकायत करने के बाद भी अब तक समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। जिससे हम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जल निकासी न होने के कारण मोहल्ले में गंदा पानी सीसी इंटरलॉकिंग के उपर से बह रहा है व गंदा पानी इकट्ठा हो जा रहा है, जिसके कारण संक्रमण बीमारी होने की आशंका बना रहता है।

इस समस्या को संज्ञान में लेते हुए खंड विकास अधिकारी मिठौरा राहुल सागर ने सेक्रेटरी सर्वोत्तम विश्वकर्मा, एडियो पंचायत मिठौरा को तत्काल मौके पर भेजकर जल निकासी समस्या समाधान के लिए जल्द से जल्द समाधान होने का आदेश दिया।

इस दौरान ग्राम प्रधान प्रतिनिधि भागाटार शेषमणि, जरीना, उर्मिला, जीउधन प्रसाद, रीता, लीलावती, पूनम, ललिता देवी सहित आदि लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें :वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गोरखपुर द्वारा नगर क्षेत्र के थाना खोराबार व थाना एम्स का औचक निरीक्षण किया गया