जंगल में लकड़ी बीनने गई महिला को पैंथर ने बनाया निवाला, परिवार में मचा हड़कंप

गुरुवार की सुबह ककरहा रेंज के जंगल में लकड़ी बीनने गई एक महिला को तेंदुए ने जिंदा चबा लिया। महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस और बैकवुड्स डिवीजन टीम ने शव को कब्जे में ले लिया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

बहराइच। गुरुवार की सुबह ककरहा रेंज के जंगल में लकड़ी बीनने गई एक महिला को तेंदुए ने जिंदा चबा लिया। महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस और बैकवुड्स डिवीजन टीम ने शव को कब्जे में ले लिया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : परिवहन सेवा बस में ट्रक ने मारी टक्कर, एक यात्री की मौत
कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के ककरहा क्षेत्र अंतर्गत उर्रा ग्राम पंचायत के मजरा कल्लूपुरवा की रहने वाली सुनीता देवी (40) पत्नी बीरबल गुरुवार को जंगल में लकड़ी बीनने गई थी। सुबह 11.30 बजे सुनीता नंगा बाबा स्थान चोरघटिया नामक स्थान पर पहुंची। तभी जंगल क्षेत्र में पैंथर ने महिला पर हमला जंगल की झाड़ियों में खींच ले गया।

पलक झपकते ही महिला को टुकड़े-टुकड़े कर दिया. कुछ लोगों ने परिवार को सूचना दी। घटना की जानकारी वन विभाग सहित पुलिस को दी गई। डीएफओ आकाशदीप वधावन ने बताया कि बैकवुड्स ऑफिशियल और पुलिस डिविजन की टीम मौके पर पहुंच गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पैंथर के हमले में मौत हुई है।

स्थानीय लोग बता रहे बाघ का हमला
महिला के साथ जंगल में गए कुछ लोगों ने बताया कि सुनीता के पीछे एक बाघ गया था। उसी बाघ ने हमला कर महिला को मार डाला है। डीएफओ ने बताया कि पग मार्क का परीक्षण कराया जा रहा है। परीक्षण रिपोर्ट आने के बाद ही हमलावर टाइगर है या पैंथर इसकी पुष्टि हो पाएगी।
यह भी पढ़ें : परिवहन सेवा बस में ट्रक ने मारी टक्कर, एक यात्री की मौत