छात्रा से किस मांगने और सेक्स ऑफर करने वाले रसिया गुरुजी सस्पेंड

दो दिन पूर्व जौनपुर जिले के टीडी कालेज के शिक्षक प्रदीप सिंह का छात्रा से अश्लील बात करते हुए VDO हुआ था वायरल

जौनपुर। जिले के टीडी महाविद्यालय के प्राचीन इतिहास विभाग के विभागाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह का स्नातक की छात्रा से सेक्स अपील करते हुए वीडियो 2 दिन पूर्व वायरल हुआ था। वीडियो को संज्ञान में लेते हुए प्रबंध तंत्र के निर्देश पर प्राचार्य ने आरोपी शिक्षक को सभी कार्य से मुक्त करते हुए निलंबित कर दिया है। पूरे मामले में जांच कमेटी गठित कर जांच सौंपी गई है। जांच कमेटी 16 दिन में रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी। उसी के आधार पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ आगे कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें : घर या बाहर के बुजुर्गों को सताया तो घर पहुचेंगे अधिकारी, होगी कार्यवाही
टीडी कॉलेज के प्रोफेसर प्रदीप सिंह और स्नातक की छात्रा से अश्लील बातें करने का वीडियो सोशल मीडिया पर दो दिन पूर्व तेजी से वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में शिक्षक प्रदीप सिंह स्नातक की एक छात्रा से बात करते हुए नजर आ रहे थे। वीडियो में छात्रा की आवाज भी सुनी जा सकती है। अश्लील बातचीत के अंत में शिक्षक ने छात्रा से एक किस देने की डिमांड की थी। उस पूरे मामले में प्राचार्य आलोक सिंह की ओर से उसी दिन शिक्षक को नोटिस जारी कर दी गई थी, इसके बाद तो बंद है तंत्र ने मामले को संज्ञान में लेते हुए निलंबन का आदेश दिया, उसके तहत प्राचार्य की ओर से पुनः पत्र जारी कर आरोपी शिक्षण प्रदीप कुमार सिंह को निलंबित कर दिया गया है।

प्राचार्य आलोक सिंह ने बताया कि तिलकधारी महाविद्यालय के प्रबंध समिति की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि प्रोफेसर प्रदीप सिंह को तिलकधारी महाविद्यालय से कार्यमुक्त किया जाए जिसको लेकर तिलकधारी के प्राचार्य ने आकस्मिक प्रबंध समिति की बैठक कर तत्काल प्रभाव से प्रोफ़ेसर प्रदीप सिंह को कार्यमुक्त कर दिया गया है। इसके साथ ही एक जांच कमेटी गठित की गई है। यह जांच कमेटी 16 दिन में जांच कर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी, उसी के आधार पर आगे कार्यवाही की जाएगी।
यह भी पढ़ें : घर या बाहर के बुजुर्गों को सताया तो घर पहुचेंगे अधिकारी, होगी कार्यवाही