छात्रा और स्कूल टीचर से परेशान छात्र ने लगायी फांसी

छात्र ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है, सुसाईड नोट में लिखा सॉरी!पापा मैं अच्छा बेटा बन नहीं पाया

मेंबर सिंह बघेल, जयपुर। छात्रा और स्कूल टीचर से परेशान छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। छात्र ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है, सुसाईड नोट में लिखा सॉरी!पापा मैं अच्छा बेटा बन नहीं पाया। स्कूल टीचर और छात्रा से परेशान होकर नाबालिग छात्र ने अपने घर फांसी का फंदा लगाकर अपना जीवन समाप्त कर लिया। छात्र ने अपने सहपाठी और स्कूल टीचर पर धमकाने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें : झामुमो सुप्रीमो की विधायक बहू पर लगा जमीन हड़पने का आरोप, पुलिस से हुई झड़प
यह हृदय विदारक घटना कोठपुतली जिले के भावरू थाना क्षेत्र के जवानपुरा गांव की है। मृतक छात्र के ताऊ महावीर प्रसाद ने छात्रा और उसके स्कूल टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। भावरु थाना पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक छात्र के ताऊ महावीर प्रसाद ने बताया कि विपिन पुत्र गिर्राज धानुका शाहपुरा के नूतन विद्या मंदिर में 12 वी कक्षा का छात्र था। वह दोपहर स्कूल की छुट्टी होने के बाद शाहपुरा में अपने पिता की दुकान पर पहुंचा। वहां उसने सेल्समैन धर्मवीर से अपने स्कूल से फोन आने के बारे में पूछा। विपिन थोड़ी देर अपने पिता की दुकान पर रुका और शाम 4 बजे गांव के लिए निकल गया। घर पहुंच कर विपिन अपने कमरे में चला गया उसने बताया कि उसकी तबियत ठीक नहीं है वह दवा लेकर आराम करेगा। अपने कमरे में जा कर विपिन ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी।

ताऊ ने बताया कि जब मै सब्जी लेकर घर लौटा तो बच्चों ने बताया कि विपिन ने फंखे से फांसी लगा ली है। जब मैंने खिड़की से देखा तो वह पंखे खे से लटका हुआ था। मैने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर विपिन को नीचे उतारा। विपिन के परिवारवालों के अनुसार जब उसने सुसाईड किया तब घर पर उसकी छोटी बहन के अलावा कोई नहीं था सब लोग खेत पर काम करने गए थे।
यह भी पढ़ें : झामुमो सुप्रीमो की विधायक बहू पर लगा जमीन हड़पने का आरोप, पुलिस से हुई झड़प