घर में संदिग्ध हालत में मिला बीजेपी नेता का गोली लगा शव

आधी रात को पत्नी से हुआ था विवाद, रात में ही पत्नी चली गई थी मायके

मेरठ। जिले के बीजेपी नेता निशांक गर्ग का गोली लगा शव घर मे संदिग्ध परिस्थितियों मे मिला है। इसके पीछे की कहानी बेहद चौंकाने वाली है। बताया जा रहा है कि पिछली रात निशांक गर्ग शराब के नशे में धुत थे और उन्होंने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की। इसके बाद, रात 3 बजे पत्नी मायके चली गयी और सुबह भाजपा नेता का गोली लगा शव घर मे मिला, यह हत्या है या आत्महत्या इस मामले में पुलिस उल्झी हुई है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना से क्षेत्र में सनसनी है।

यह भी पढ़ें : वायरल VDO में दारोगा को थप्पड़ मारते दिख रहे सांसद सुब्रत पाठक, दबंग दावों की निकली हवा
इस घटना के कुछ घंटों बाद, सुबह 6 बजे पत्नी को पति निशांक गर्ग के घर के बेडरूम में गोली लगे हुए शव की खबर मिली। पत्नी ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। यह घटना होने के समय घर में केवल पति-पत्नी ही मौजूद थे, जिसने इसे और रहस्यमय बना दिया है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी जांच मे लगाया है, जो इस घटना की जांच करेगी। बीजेपी के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी निशांक गर्ग का भाजपा में महत्वपूर्ण पद है। उनका घर कंकरखेड़ा इलाके के पास स्थित है। शव की पहचान और मौत की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हुई हैं। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और मुख्य आरोपी की खोज में जुटी हुई है। घटनास्थल पर उपस्थित लोगों से बातचीत कर रही है और विवेचना जारी है कि इसमें किसी और व्यक्ति की भी शामिलता हो सकती है।
यह घटना शहर में सनसनी मचा रही है और लोग इसके विषय में उदास और चिंतित हैं। इस दुर्घटना की जांच करने के लिए पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया है और सभी संभावित तथ्यों को खोजना शुरू किया है।
इस वक्त, निशांक गर्ग द्वारा इस घटना के पीछे का कारण या विवाद किसी भी रूप में सामने नहीं आया है। उनकी पत्नी भी घटना के बारे में कोई बयान नहीं दे पाई हैं। इसलिए, वर्तमान में इस मामले में और जानकारी की कमी है और जांच अभी जारी है। लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या इसमें राजनीतिक या अन्य दलों का हाथ है। इस घटना ने मेरठ के निशांक गर्ग के बारे में चर्चा को घेरा हुआ है, जिन्हें पहले समाजसेवी और नेता के रूप में जाना जाता था।
घटना की दुःखद पहली खबर से पत्नी की मारपीट और मायके चली जाने के विवाद के चर्चे भी उभर रहे हैं। इसके साथ ही, शव के पास गोली लगने का मामला जोरदार संदेह का विषय बन रहा है। अभी तक पुलिस और अधिकारियों ने इस मामले की जांच को गंभीरता से लिया है और आरोपी की पहचान के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। स्थानीय मीडिया और लोग सक्रिय रूप से घटना की प्रगति की नजर रख रहे हैं और इसकी नियमित अपडेट प्राप्त करने की आशा कर रहे हैं। स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की जिम्मेदारी है कि वे इस मामले को सच्चाई और न्याय के साथ जांचें और दोषियों को सजा दें।
यह घटना एक अद्भुत और चिंताजनक प्रकरण है जिसने समाज को गहरी चिंता में डाल दिया है। इसमें अभी भी कई प्रश्न और अनुसंधान की आवश्यकता है ताकि इस दुर्घटना की सच्चाई सामने आ सके और जिम्मेदार व्यक्तियों को सजा मिल सके।
यह भी पढ़ें : वायरल VDO में दारोगा को थप्पड़ मारते दिख रहे सांसद सुब्रत पाठक, दबंग दावों की निकली हवा