गोरखपुर के बिछिया में सिलेंडर के ब्लास्ट होने से छत उड़ी, तीन झुलसे ,हालत गंभीर

तीन लोग हादसे के शिकार, घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया

दिनेश चंद्र मिश्र,जिला प्रभारी :गोरखपुर। गोरखपुर के थाना शाहपुर अंतर्गत मोहल्ला राहुल नगर बिछिया में बड़ा हादसा हो गया प्राप्त समाचार के अनुसार शिव कुमार सिंह जो पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं इनके घर पर इनकी पुत्री प्रिया अपनी मासूम बेटी के साथ घर पर अकेली थी। प्रिया मोहल्ले के स्थित एक विद्यालय में पढ़ाती है।

यह भी पढ़ें :माफिया राकेश यादव व उसके दो साथियों पर रंगदारी मांगने धोखाधड़ी व जालसाजी का केस दर्ज

सोमवार की सुबह प्रिया अपने मासूम बेटी को पड़ोस में रहने वाले मदन यादव के घर पर छोड़कर खुद विद्यालय चली गई। जब प्रिया स्कूल से दोपहर करीब 2:00 बजे घर पहुंची तो प्रिया को एहसास हुआ कि गैस सिलेंडर लिक कर रहा है। क्योंकि गैस की महक आ रही थी। जबकि प्रिया की बच्ची बाहर खेल रही थी. अभी प्रिया कुछ समझ पाती की तब तक अचानक सिलेंडर में आग लग गई। आग लगने पर प्रिया चिल्लाते हुए बाहर की तरफ दौड़ी। चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस के रहने वाले मदन यादव व उनकी पत्नी उर्मिला यादव प्रिया के घर पहुंच गए। अभी यह कुछ समझ पाते तभी अचानक सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गया। धमाका इतना तेज था कि मकान की छत को तोड़ता हुआ काफी ऊपर तक गया। धमाके से मकान की छत व दीवार गिर गई।

इस हादसे में प्रिया व पड़ोसी मदन यादव व मदन यादव की पत्नी उर्मिला यादव बुरी तरह झुलस गई और धमाकों की आवाज से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। मोहल्ले वाले तत्काल इसकी सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी।पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह से घायलों को बाहर निकाला और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तीनों घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया। जहां तीनों लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।जानकारी के अनुसार तीनो करीब90 परसेंट झुलसे हुए हैं।

यह भी पढ़ें :माफिया राकेश यादव व उसके दो साथियों पर रंगदारी मांगने धोखाधड़ी व जालसाजी का केस दर्ज