कुवैत कमाने गए युवक ने लगाई फांसी, सातवें दिन घर पहुँचा शव तो मचा कोहराम

दोस्तपुर का मामला, अक्तूबर 2022 को कुवैत गया था युवक, लांड्री का करता था काम

Tv9भारत समाचार : सुल्तानपुर। कुवैत कमाने गए युवक ने वहीं फांसी लगा ली। लिखापढ़ी के बाद शव शनिवार को सातवें दिन घर पहुँचा तो परिजनों के बीच कोहराम मच गया। काफी प्रयास से विदेश मंत्रालय की मंजूरी मिलने के बाद उसके शव को भारत लाया जा सका है। लखनऊ एयरपोर्ट से शव घर पहुंचा तो परिवार के लोग विलख उठे।

यह भी पढ़ें : अपने एक्टर्स की एक झलक पाने को बेताब दिखे दर्शक, फिल्म का प्रमोशन करने बरेली पहुंचे आलिया और रणबीर
जानकारी के अनुसार दोस्तपुर थाना क्षेत्र के बखरा जलालपुर निवासी घनश्याम (28) ने कुवैत में कमाने के लिए अपने रिश्तेदार विजय कुमार निवासी सपने थाना बेवाना जिला अंबेडकरनगर से बीजा बनवाया था। घर वाले बताते हैं कि घनश्याम 19 अक्तूबर 2022 को कुवैत गया था। वह वहां लांड्री का काम करता था। 17 जुलाई को कुवैत से उसके घर पर फोन आया, बताया गया कि घनश्याम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उसकी मौत की सूचना उसके रूम पार्टनर ने दी थी। यह पता चलने के बाद घर वाले दुखी हो गए।

घनश्याम का शव कुवैत से भारत लाने के लिए परिजन काफी चिंतित हो गए। इसी बीच उनकी मुलाकात समाजसेवी कादीपुर निवासी अब्दुल हक से हुई। मृतक के बड़े भाई विनोद कुमार ने अब्दुल हक को पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए अपने छोटे भाई का शव कुवैत से मंगाने की बात कही। उनके अनुरोध पर समाजसेवी ने विदेश मंत्रालय में आवेदन कर शव को कुवैत से भारत मंगवाने की गुजारिश की उनकी मांग को विदेश मंत्रालय ने स्वीकार कर लिया।

शनिवार दोपहर में घनश्याम का शव कुवैत एयरवेज से लखनऊ पहुंचा। वहां से वाया सड़क मार्ग बखरा जलालपुर गांव स्थित घर पर लाया गया। शव पहुंचते ही घर में मातम शुरू हो गया। मृतक की मां शारदा देवी, पत्नी सीमा, पुत्री साल्वी का रो-रोकर बुरा हाल है। पत्नी गर्भवती बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें : अपने एक्टर्स की एक झलक पाने को बेताब दिखे दर्शक, फिल्म का प्रमोशन करने बरेली पहुंचे आलिया और रणबीर