मकसूदाबाद में गंदगी और कीचड़ से ग्रामीणों की जिंदगी हुई दुश्वार

ग्राम पंचायत अधिकारी व ग्राम प्रधान ग्रामीणों की परेशानी को कर रहे अनसुना।

मुकेश कुमार  (क्राइम एडिटर व सह प्रभारी उत्तर प्रदेश) अफजलगढ  (बिजनौर)। जनपद बिजनौर के ब्लॉक अफजलगढ  के ग्राम पंचायत मकसूदाबाद मे इस समय, इस कदर गंदगी व कीचड़ फैली हुई है। कि ग्रामीणों का निकलना मुश्किल हो गया है। आए दिन ट्रैक्टर, बैलगाड़ी और ग्रामीण कीचड़ में फंस जाते हैं।

यह भी पढें : सपा छात्रसभा नेता की गोली मारकर हत्या, मचा कोहराम

ब्लॉक अफजलगढ़ के ग्राम पंचायत मकसूदाबाद के ग्रामीणों का कहना है। कि हमारी ग्राम पंचायत में रास्तों की कंडीशन बिल्कुल भी ठीक नहीं है, जैसे ही बरसात का मौसम आता है तो रास्तों पर निकलना आना-जाना दूभर हो जाता है। हालत यह रहती है कि गांव के मोहल्लो की गलियां तालाब के रुप में नजर आती हैं, इस समस्या से गांव के ग्रामीण अरसे से जूझ रहे हैं। समस्या समाधान के लिए जब भी ग्रामीण ग्राम पंचायत अधिकारी या प्रधान से बात करते है तो उन्हें सिर्फ आश्वासन ही मिलता है। गलियों के मार्गो पर भरे हुए इस पानी से गंदगी और कीचड़ की वजह से गांव में अनेक संक्रामक बीमारी फैल रही हैं, और संक्रमण बढ़ रहा है। जिससे बच्चे तो बच्चे बड़े भी बीमार होते जा रहे हैं। इस और किसी भी

अधिकारी का ध्यान नहीं जा रहा। ग्रामीण अधिकारियों से अपनी समस्या सुनते सुनते थक चुके हैं। परंतु कोई भी अधिकारी ग्रामीणों की समस्या को सुनने को तैयार नहीं है।

यह भी पढें : सपा छात्रसभा नेता की गोली मारकर हत्या, मचा कोहराम