किसान नेताओ ने पुलिस से की तपस्वी छावनी के महंत की शिकायत

अनिश्चित कालीन धरने का रहा पांचवा दिन,रिपोर्ट न दर्ज होने पर किसान नेताओं ने दी चेतावनी

अखिलेश राय, सम्पादक व प्रभारी (उ.प्र.):अयोध्या। किसानों की समस्याओं को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे किसान नेताओं ने तपस्वी छावनी के साधु परमहंस दास पर अभद्रता, गाली गलौज करने का आरोप लगाया है। मामले में किसान नेताओं ने नगर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़े :ग्राम पंचायत बोहनाखैरी कठपुतली गांव के लोग पानी के लिए तरस रहे

शिकायत में भारतीय किसान यूनियन के मसौधा ब्लाक अध्यक्ष जितेंद्र कुमार का आरोप है कि रविवार की शाम शहर के तिकोनिया पार्क पहुंचे तपस्वी छावनी के साधु परमहंस दास ने धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं से अभद्रता व गाली गलौज किया। जितेंद्र कुमार को धरना समाप्त करने की चेतावनी दी साथ ही किसान नेता राकेश टिकैत को राक्षस तक कह दिया। भाकियू के राष्ट्रीय सचिव घनश्यान वर्मा ने कहा कि संत को देश व समाज हित में सोचना चाहिए लेकिन जिस तरह से परमहंस ने किसानों के साथ अभद्रता व गाली गलौज किया है, वह समाज व देश हित मे नहीं है।

किसान नेताओं ने चेतावनी दी है कि यदि रिपोर्ट न दर्ज को गई तो बड़ा आंदोलन छेड़ा जाएगा। अनिश्चित कालीन धरने के पांचवे दिन मध्यांचल प्रदेश सचिव सूर्यनाथ वर्मा, भागीरथी वर्मा, रंजीत कोरी, देवी प्रसाद वर्मा, पंकज सिंह, रामप्रताप गुप्ता, जितेंद्र कुमार, संतोष वर्मा, प्रेम शंकर वर्मा मोहम्मद अयूब, मस्तराम वर्मा, अरुण कुमार, योगेंद्र पटेल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :ग्राम पंचायत बोहनाखैरी कठपुतली गांव के लोग पानी के लिए तरस रहे