कार सवार बदमाशों ने दो युवतियों का किया अपहरण

गुलरिहा इलाके के भटहट कस्बे की घटना, एक युवती चंगुल से भाग निकली,एक युवती को कार सवार लेकर हुए फरार

ओमप्रकाश भास्कर,क्राइम रिपोर्टर : गोरखपुर जोन :भटहट /गोरखपुर। कार सवार बदमाशों ने शनिवार को दो युवतियों का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। बदमाश दोनों को एक खाली मकान में ले गए और करीब चार घंटे तक बंधक बनाए रखे। कुछ देर बाद उनमें से एक युवती बदमाशों के चंगुल से बचकर भाग निकली और पुलिस के पास पहुंची। पुलिस को उसने आपबीती बताई। घटना गुलरिहा इलाके के भटहट कस्बे की है। जब तक पुलिस उस मकान पर पहुंची, बदमाश दूसरी लड़की को लेकर वहां से फरार हो चुके थे। पुलिस उनकी तलाश में जुटी।

यह भी पढ़ें :कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से दुष्कर्म, वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार, महाराजगंज जिले के श्यामदेउरुवा इलाके के एक गांव की रहने वाली दो सहेलियां शनिवार की सुबह भटहट कस्बे में बाजार करने आई थीं। दोनों सामान खरीदने के बाद घर जाने के लिए साधन तलाश रही थीं। इसी बीच एक सफेद कार में सवार करीब चार लोग युवतियों से कुछ बातचीत किए और फिर दोनों को जबरिया कार में बैठाकर लेते गए।

बदमाश दोनों को कुछ दूरी पर एक खाली मकान में ले गए। वहां दोनों को अलग-अलग कमरे में बंद कर दिए। करीब चार घंटे तक दोनों युवतियों को बंद रखने के बाद बदमाश फिर दोनों को दूसरी जगह पर ले जाने लगे। बदमाश एक युवती को दरवाजा खोलकर कार में बैठा लिए, लेकिन दूसरी युवती काे जैसे ही कार में बैठाने की कोशिश किए तो वह चिल्लाते हुए हाथापाई कर बदमाशों के चंगुल से भाग निकली।

भागते समय एक बदमाश का मोबाइल जमीन पर गिर गया, जो युवती के हाथ लग गया। युवती पुलिस चौकी पहुंची और आपबीती बताई। बदमाश का मोबाइल पुलिस कब्जे में लेकर जांच कर रही है। पुलिस ने इस मामले में युवती की भाई की तहरीर पर केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

अपहृत युवती की छह माह पहले हुई थी शादी

अपहृत युवती की छह माह पहले शादी हुई थी। कुछ दिन पहले मायके में आई है और पुनः दो दिन बाद ससुराल जाने वाली थी।

आरोपी युवक बताया जा रहा हिस्ट्रीशीटर

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक हिस्ट्रीशीटर है। उसके ऊपर कई घटनाओं काे अंजाम देने का आरोप है। कई केस दर्ज है।

घटना की जांच करने पहुंचे एडिशनल एसपी

अपहरण के मामले में देर शाम 7:00 बजे एडिशनल एसपी घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल से कुछ दूरी पर स्थित एक निजी विद्यालय के पास लगा सीसीटीवी कैमरा खंगाला जिसमें आरोपी की कार और घटना के बाद पैदल चलते हुए लड़की स्पष्ट दिखाई दे रही है।

कोट…

अपहृत युवती को दो दिन बाद ससुराल जाना था। कार सवार उसके परिचित बताए जा रहे हैं। उनकी तलाश में महराजगंज पुलिस की मदद ली जा रही है।

– कृष्ण कुमार विश्नोई, एसपी सिटी

यह भी पढ़ें :कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से दुष्कर्म, वीडियो वायरल