कार पार्किंग को लेकर महिलाओं से अभद्रता कर पिटाई, केस दर्ज, देखें VDO

अषाढी अमावस्या पर नैमिष दर्शन कर लौट रहे एक परिवार के साथ हुयी घटना

अमरेंद्र अवस्थी, सिधौली/सीतापुर। अषाढी अमावस्या पर नैमिष दर्शन कर लौट रहे एक परिवार से कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद मे दबंगो ने महिलाओं से अभद्रता करते हुए उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिस ने पीडिता की तहरीर पर ने तीन नामजद व एक दर्जन अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।‌

यह भी पढ़ें : यूपी में जानलेवा बना हीटवेव, अयोध्या में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर की मौत
पीड़िता प्रीति तिवारी पत्नी अनिल तिवारी 535/195 सेक्टर बी अलीगंज लखनऊ ने पुलिस को दी तहरीर मे बताया कि वह लोग अपने परिवार के साथ नैमिषारण्य मां ललिता देवी दर्शन कर वापस जा रहे थे तभी सिधौली कस्बे के।बिसवां चौराहे पर रविवार की रात्रि नौ बजे के करीब जनता ढाबा पर चाय पीने के लिए रुके थे। इस बीच कार पार्किंग को लेकर कुछ लड़के आये और अभद्रता पूर्वक कार हटाने को कहा तो उन लोगो ने अपनी कार हटा कर अन्य स्थान पर खड़ी कर दी।

उसके बाद वह लड़के करीब आधा दर्जन लोगों के साथ अवैध असलहों से लैस होकर पहुंच गए और उनके परिवार के अभय मिश्र पर जानलेवा हमला कर दिया बचाव में शये उनके पति राहुल पांडेय पर ढाबे के बाहर रखे स्टील के डस्टबिन को उनके सिर पर मार दिया। परिवार की महिलाओ प्रीति मिश्र 40 वर्ष कौशिकी तिवारी 28 वर्ष निर्भय मिश्र 32 वर्ष आर्य मिश्र नाबालिक की भी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान बीच बचाव करने आये ढाबा संचालक आशी बग्गा को भी दबंगो ने पीट दिया।  दबंगो ने राहुल पांडेय के हाथ से सोने की अंगूठी व प्रीति मिश्र के गले मे पहनी सोने की चैन भी छीन ली और फरार हो गए। पूरे घटना क्रम में क़ाफी संख्या में लोग एकत्र हों गये। चोटिल हुए घायलों को सीएचसी में भर्ती करवाया गया जहाँ पर देर रात तक उनका इलाज जारी था।

घटना की सूचना ओर अपर पुलिस अधीक्षक एनपी सिंह, सीओ शोभित कुमार सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच कर जांच कर पीडतो से मुलाकात की। कोतवाली पुलिस ने तीन नामजद जीशान ,राहुल सिंह आलोक सिंह निवासी मोहल्ला गांधी नगर कस्बा सिधौली व 12 अज्ञात लोगो के विरुद्ध धारा 147 ,352, 506 392, 323 के तहत मुकदमा पंजिकृत किया है। पुलिस ने ढाबे पर लगे सीसीटीवी फूटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : यूपी में जानलेवा बना हीटवेव, अयोध्या में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर की मौत