कार और डीसीएम में टक्कर, बाल-बाल बचे कार सवार

रात में डीएम आवास के निकट हुआ हादसा, काफी देर तक बाधित रहा आवागमन

शक्ति सिंह, बहराइच। बौद्ध परिपथ पर बीती रात शहर में डीएम आवास के निकट डीसीएम और कार में टक्कर हो गई, दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। दुर्घटना के चलते मौके पर आवागमन अवरुद्ध हो गया। डीसीएम को भी नुकसान पहुंचा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेते हुए आवागमन बहाल कराया।

यह भी पढ़ें : ख़तरे के निशान से महज एक मीटर दूर घाघरा व सरयू नदी
बहराइच नगर अंतर्गत जिलाधिकारी आवास चौराहा के निकट बाराबंकी के देवा शरीफ से आ रही डीसीएम रात लगभग 10:00 बजे जब उद्योग आफिस के सामने पहुंची तभी सामने से आ रही अर्टिका कार का अगला हिस्सा डीसीएम के पिछले पहिया मे घुस गया, डीसीएम का पिछला चक्का व एक्सल बुरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गया, वही कार का आगे इंजन साईड का दाहिनी ओर का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है, कार के अन्दर एक्सीडेंट होते ही सेफ्टी बैलून खुलने के कारण किसी को गम्भीर चोट नहीं आई।

देखें VDO👇

 

कार सवार मौके पर मिले भी नहीं, वही डीसीएम का चालक मौके पर मौजूद मिला जिसने बताया है किसी के हताहत होने की खबर नही है, कोतवाली देहात के उप निरीक्षक अनिल यादव ने घटना स्थल पर पहुँच कर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेते हुए सड़क से हटवाकर यातायात को सुचारू रूप से चालू करवाया। उप निरीक्षक ने कहा कि पूरे मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी। पता चला है कि हादसा तेज रफ्तार के चलते हुआ है।
यह भी पढ़ें : ख़तरे के निशान से महज एक मीटर दूर घाघरा व सरयू नदी