कलयुगी पुत्र ने पिता को उतारा मौत के घाट, मचा कोहराम

बहन के सामने पिता को लाठी से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बाद में पिता की तड़पकर दर्दनाक मौत हो गयी

बाराबंकी। रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती रात इंसानियत को शर्मसार करने वाला हादसा घटित हुआ। जिसमे एक पुत्र ने मामूली विवाद पर अपनी बहन के सामने पिता को लाठी से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बाद में पिता की तड़पकर दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना को जिसने भी सुना वो हतप्रभ हुए बिना नहीं रह सका। घटना के बाद से हत्यारोपी पुत्र फरार है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें : एक भारत-श्रेष्ठ भारत की संकल्पनाएं साकार कर रहे हैं मोदी-रमापति
जानकारी के अनुसार रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम करसा कला निवासी अब्दुल अजीज के तीन पुत्र और चार पुत्रियां थी। जिनमें अविवाहित पुत्री हशमतुल के साथ पिता अब्दुल अजीज रहता था। बाकी सभी विवाहित पुत्रियां अपनी ससुराल में रहती हैं। जबकि तीनो पुत्र अपने परिवार के संग आस – पड़ोस में रहते थे। बीती रात छोटा पुत्र जुबेर जो नशे का आदी था। रात को 11 बजे अब्दुल अजीज को बाहर बुलाकर गॉव के मार्ग पर विवाद करने लगा और किसी पारिवारिक बात पर आग बबूला होकर उसने लाठी से अपने पिता के ऊपर कई बार प्रहार कर दिया। मौके पर मौजूद छोटी बहन हशमतुल ने बीच – बचाव की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रही।

मरणासन्न अवस्था में पिता को छोड़ जुबेर मौके से भाग निकला। वही हशमतुल की चीख सुनकर ग्रामीण और बड़ा पुत्र हारून आदि लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई। उपचार हो पाता इससे पूर्व ही अब्दुल अजीज ने तड़प कर दम तोड़ दिया। हारून का कहना है कि उसका भाई नशे का आदी था जो अभी फरार है। घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई है, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
यह भी पढ़ें : एक भारत-श्रेष्ठ भारत की संकल्पनाएं साकार कर रहे हैं मोदी-रमापति