ओवर टेक के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर नित्य दिन बढ़ गयी दुर्घटनाएं

N.H.28 पर माधोपुर बुजुर्ग रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने तेज गति से दो ट्रकों में टक्कर जानमाल सुरक्षित

कृष्णा यादव,जिला संवाददाता :कुशीनगर। राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर तेज गति से चल रहे भार वाहन गाड़ियों के द्वारा एक ही लाइन में चलने के बावजूद भी ओवरटेक के चक्कर में प्रायः दुर्घटनाएं हो रही है। इस राजमार्ग पर छोटी गाड़ियां भी ट्रकों के चपेट में आकर के दुर्घटना की शिकार हो रही है तथा जान माल का नुकसान हो रहा है।

यह भी पढ़े :टिफिन पर चर्चा के दौरान अपना टिफिन लेकर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

भार वाहन गाड़ियों के संचालन के लिए सड़क परिवहन प्राधिकरण के द्वारा जितने भी नियम बनाए गए हैं। जिनका पालन किसी ट्रक के स्वामी अथवा ड्राइवर के द्वारा संचलन में नहीं किया जा रहा है। जिसके कारण आए दिन आमजन भी दुर्घटनाओं का शिकार हो रहा है।

रविवार के दिन लगभग 4:15 बजे गोरखपुर के तरफ से बिहार की तरफ जा रही प्याज लदी ट्रकों में ओवरटेक के चक्कर में आगे चल रही गाड़ी से तेज गति से पास लेने के कारण पिछली गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दिया। यह घटना माधोपुर बुजुर्ग गांव के सामने स्थित रिलायंस पैट्रोल पंप के एनएच 28 पर घटित हुई है। ऊपर वाले का शुक्र है कि पिछली गाड़ी में सामने का फेस बर्बाद हुआ है। किसी प्रकार की जान माल की कोई घटना प्रकाश में नहीं आई है। सूचना पर थानाध्यक्ष तमकुही राज नीरज कुमार राय अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचकर के आवश्यक कार्रवायी में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़े :टिफिन पर चर्चा के दौरान अपना टिफिन लेकर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ