एक सेब को ले कर हुआ बवाल, ठेले वाले को उठा ले गई पुलिस

मेडिकल कालेज के गेट के सामने का मामला बच्चे का हाथ लगने से ठेले से गिर गया था सेब

Tv9भारत समाचार : हरदोई। मेडिकल कालेज के सामने बच्चे का हाथ लगने से ठेले से एक सेब ज़मीन पर गिर पड़ा। जिस पर काफी बवाल हुआ। बात पुलिस तक पहुंच गई, फिर क्या था, पुलिस आई और ठेले समेत ठेला मालिक को उठा ले गई, साथ उस महिला को भी तलब कर ले गई जिसके बच्चे से सेब गिरा था। सिर्फ एक सेब को लेकर हुए विवाद के चलते लगभग डेढ़ घंटे तक मेडिकल कॉलेज गेट पर अफरातफरी का माहौल रहा।

यह भी पढ़ें : 08 करोड़ रुपये कीमती अष्टधातु की मूर्ति के साथ दो गिरफ्तार
बताया गया है कि कोतवाली देहात बुढ़नापुर निवासी संदीप शनिवार को अपनी पत्नी शिल्पी के साथ अपने तीन वर्षीय पुत्र देव की दवाई लेने मेडिकल कालेज आया हुआ था। वहां से जाते हुए शिल्पी पुत्र देव को ले कर मेडिकल कालेज के गेट के सामने खड़ी हो गई। जबकि संदीप दवा लेने चला गया।

जहां पर शिल्पी अपने बच्चे देव के साथ खड़ी थी वहीं पर फलों का ठेला खड़ा था। देव का हाथ लगने से ठेले से एक सेब ज़मीन पर गिर पड़ा। इस पर शिल्पी और ठेले वाले के बीच कहासुनी होने लगी। दुकानदार ने शिल्पी से गिर कर खराब हुए सेब की कीमत चुकाने के लिए 38 रुपये मांगें, शिल्पी ने उसे 30 रुपये दिए और आठ रुपये का नुक़सान उठाने को कहा, इसी पर वहां बवाल होने लगा।

उसी बीच वहां पहुंची पुलिस ठेले वाले को ठेले समेत अपने साथ उठा ले गई और तहरीर देने के लिए शिल्पी को भी बुला ले गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मेडिकल कॉलेज गेट पर महज एक सेब और उसके ₹8 के लिए डेढ़ घंटे तक हंगामे की स्थिति रही। आने जाने वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
यह भी पढ़ें : 08 करोड़ रुपये कीमती अष्टधातु की मूर्ति के साथ दो गिरफ्तार