एक भारत-श्रेष्ठ भारत की संकल्पनाएं साकार कर रहे हैं मोदी-रमापति

सदर सांसद डा.रमापति राम त्रिपाठी ने पथरदेवा विधानसभा के पहाड़पुर, महुआडीह और धनौती में लोगों से सम्पर्क करते हुए कहा कि सरकार सब तक पहुंचे, सब तक विकास पहुंचे, सबको सम्मान के साथ जीवन जीने का अधिकार हो,शोषितों और वंचितों को लेकर एक संकल्प भाजपा सरकार द्वारा लिया गया है

देवरिया। भाजपा द्बारा चलाए जा रहे घर-घर सम्पर्क और सम्पर्क से समर्थन कार्यक्रम के तहत सदर सांसद डा.रमापति राम त्रिपाठी ने पथरदेवा विधानसभा के पहाड़पुर, महुआडीह और धनौती में लोगों से सम्पर्क करते हुए कहा कि सरकार सब तक पहुंचे, सब तक विकास पहुंचे, सबको सम्मान के साथ जीवन जीने का अधिकार हो,शोषितों और वंचितों को लेकर एक संकल्प भाजपा सरकार द्वारा लिया गया है और उस संकल्प को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले 9 वर्षों के कार्यकाल में उनके जीवन को विभिन्न योजनाओं को चलाकर बदलने का प्रयास किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी निरंतर आत्मनिर्भर भारत बनाने की दिशा में कार्य कर रहे हैं, पीएम मोदी का मेक इन इंडिया का आह्वान निरंतर रंग ला रहा है।

यह भी पढ़ें : पत्नी को मारने के बाद तीन बच्चों की हत्या कर फांसी के फंदे से लटका बाप
उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय गौरवों के पुनर्स्थापन और विरासतों के संरक्षण-संवर्धन के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी के विजनरी नेतृत्व में नया भारत वैश्विक पटल पर शक्ति, समृद्धि एवं संभावनाओं के विराट केंद्र के रूप में इन 09 वर्षों में स्थापित हुआ है। मोदी के लोकनिष्ठ मार्गदर्शन में अंत्योदय से आत्मनिर्भर भारत, ग्रामोदय से राष्ट्रोदय एवं एक भारत-श्रेष्ठ भारत की संकल्पनाएं साकार हो रही हैं।

सदर सांसद ने कहा कि वैश्विक स्तर पर जहां भारत का मान-सम्मान बढ़ा है वहीं वाह्य-आंतरिक सुरक्षा के सुदृढ़ होने से अब हमें कोई आंख दिखाने का साहस नहीं कर सकता। मोदी सरकार की तमाम योजनाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि गरीबों का कल्याण और अवस्थापना विकास जैसे स्तंभों को भी नौ वर्ष के कालखंड में बेहद मजबूती मिलने से हम सबने नए भारत के दर्शन किए हैं।

बिना भेदभाव के सबका साथ, सबका विकास की भावना के साथ योजनाओं को आगे बढ़ाने का कार्य हो रहा है। इस दौरान मण्डल अध्यक्ष उमेश मल्ल,ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि प्रभाकर राय,राधेश्याम शुक्ला,कमलेश पाण्डेय,सर्वेश नाथ त्रिपाठी,अखिलेश्वर राय,अमित सिंह आदि मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें : पत्नी को मारने के बाद तीन बच्चों की हत्या कर फांसी के फंदे से लटका बाप