इलेक्ट्रानिक दुकान जलकर खाक

लाखों के समान जलकर खाक,जान की परवाह न करते हुए आगलगी में फसें लोगों को बाहर निकालते हुए उ.प्र. पुलिस के जवान की रही अहम भूमिका,लोगों ने सराहा 

संदीप मिश्रा (जिला संवाददाता):कुशीनगर।  जनपद कुशीनगर के फाजिलनगर बाजार में एक इलेक्ट्रानिक की दुकान में शार्ट सर्किट से आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया। घटना देर शाम साढ़े सात बजे की है। दुकानदार के परिवार के लोग दुकान वाले मकान में ही रहते थे। जिसमे तीन लोग फस गए थे।

यह भी पढ़े :माफिया राकेश यादव ने भी कर दिया सरेंडर

फोटो कैप्शन -फाजिलनगर पुलिस चौकी के बगल में हाइवे किनारे घटनास्थल का दृश्य 

काफ़ी मशक्कत के बाद छत तोड़ कर सभी को बाहर निकाला गया।निकालने गया एक युवक भी आग की चपेट में आ गया था।इन सभी घायलों को फाजिलनगर एक निजी अस्पताल में पहुंचाया गया।जहां दो का इलाज हो रहा है तथा दो अन्य को कसया एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।सूचना पर पहुंची दमकल की टीम आग पर काबू पाई। बता दें कि पटहेरवा थाना क्षेत्र के काजीपुर निवासी रमेश गुप्ता फाजिलनगर पुलिस चौकी के बगल में हाइवे किनारे लगभग तीन वर्ष पूर्व अपना मकान बनाकर आरव ट्रेडर्स के नाम से इलेक्ट्रानिक की दुकान खोले थे। शनिवार को रूटीन के अनुसार सभी दुकानें बंद रहती है।शनिवार की शाम साढ़े सात बजे दुकान बंद थी,तभी शार्ट सर्किट से आग लग गई और आग की लपटे इतनी तेज थी कि वहा कोई नहीं जा रहा था इलेक्ट्रानिक की दुकान धू- धू कर जलने लगी।

उ.प्र.पुलिस के जवान की रही अहम भूमिका,लोगों ने सराहा 

फोटो कैप्शन -कां0 अर्जुन खरवार ने अदम्य साहस और अदभुत बहादुरी का दिया परिचय

जनपद कुशीनगर के थाना पटहेरवा में तैनात कांस्टेबल अर्जुन खरवार ने फाजिलनगर के भीषण अग्नि कांड में प्रत्यक्षदर्शीयों के अनुसार जिस अदम्य साहस और अदभुत बहादुरी का परिचय देते हुए अपने प्राणों की चिंता किये बग़ैर तीन मासुम बच्चों को बचाया उसकी मिसाल मिलना मुश्किल है।

यह भी पढ़े : माफिया राकेश यादव ने भी कर दिया सरेंडर