इमर्जिंग एशिया कप में भारत ए की लगातार तीसरी जीत

साई सुदर्शन का शतक, भारत ए ने पाकिस्तान को आठ विकेट से धोया

Tv9भारत समाचार, कोलंबो। चाहे क्रिकेट का टेस्ट मैच हो या वन डे अथवा इमर्जिंग एशिया कप अधिकांश मैच में भारतीय टीम पाकिस्तान पर भारी पड़ती है। श्रीलंका के कोलंबो प्रेमदास स्टेडियम में चल रहे इमर्जिंग एशिया कप में भी भारत ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान की टीम को 8 विकेट से धो दिया। इस जीत से भारतीय क्रिकेटर प्रेमियों में उत्साह की लहर है।

यह भी पढ़ें : माफिया मुख्तार की मऊ कोर्ट में हुई पेशी परंतु कार्रवाई नहीं हो पाई पूरी
भारत-ए ने इमर्जिंग एशिया कप में पाकिस्तान-ए पर 8 विकेट की आसान जीत हासिल की। यह भारतीय टीम की टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत है। इस जीत के साथ भारतीय टीम अंक तालिका के ग्रुप बी के शीर्ष पर पहुंच गया है।
कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में पाकिस्तानी कप्तान मोहम्मद हारिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। पाकिस्तान की पूरी टीम 48 ओवर में 205 रन बनाकर
आउट हो गई। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरे भारत-ए की टीम ने 36.4 ओवर में दो विकेट खोकर जीत के लिए जरूरी 206
रन बना लिए हैं। साई सुदर्शन (104) ने शतकीय पारी खेली, जबकि यश धुल ने नाबाद 21 रन बनाए। 206 का लक्ष्य हासिल करने उतरे भारतीय ओपनर्स ने अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। अभिषेक शर्मा और साई सुदर्शन की ओपनिंग जोड़ी ने 68 रन जोड़े। निकिन ने 53 रन की पारी खेली। वहीं साई 104 रन बनाकर नाबाद पावेलियन लौटे। पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय खिलाड़ियों की जीत से भारत के क्रिकेट प्रेमियों में गजब का उत्साह है। क्रिकेट प्रेमियों का कहना है कि आगामी क्रिकेट मैच में भी भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन और बेहतर होगा।
यह भी पढ़ें : माफिया मुख्तार की मऊ कोर्ट में हुई पेशी परंतु कार्रवाई नहीं हो पाई पूरी