आतंकी हमले में घायलो में चार श्रद्धालु गोरखपुर के घायलों को विधायक ग्रामीण अधिकारियों संग पहुंचाई सहायता राशि

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/ एसडीएम सदर सहायक पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी कैंट सदर तहसीलदार पार्षद पुर्दिलपुर भी रहे मौजूद

दिनेश चंद्र मिश्र, मंडल प्रभारी : गोरखपुर। जम्मू कश्मीर के वैष्णो देवी से रियासी जा रही बस पर रविवार को आतंकवादियों ने श्रद्धालुओं से भरी बस पर हमला कर दिया था। जिसमें 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। 30 श्रद्धालु घायल हो गए चार घायल श्रद्धालु गोरखपुर जनपद के है। वैष्णो देवी जा रहे बस पर आतंकी हमला में गोरखपुर के गोरखनाथ थाना क्षेत्र के पुर्दिलपुर काली मंदिर गली निवासी राजेश रुकसोना देवी सोनी देवी गायत्री देवी चार एक ही परिवार के हुए घायल गायत्री देवी कूड़ाघाट भैरोपुर में रहती हैं वैसे तो इस परिवार के एक साथ वैष्णो देवी 14 लोग गए थे। सलोनी, सनी,अर्पित,अंशु,रिया,ऋषभ,अंशु,जूली,काव्या,सुप्रिया। जिसमें से चार आतंकी हमले में घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें :मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोदी मंत्रिमंडल-3.0 में शामिल हुए राजनाथ सिंह, अमित शाह और नितिन गडकरी से की मुलाकात , कई बिंदुओं पर हुई वार्ता

घायल गायत्री देवी के आवास कूड़ाघाट भैरोपुर व राजेश रुकसोना देवी सोनी देवी के पुर्दिलपुर आवास पहुंचकर विधायक ग्रामीण विपिन सिंह ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम सदर मृणाली अविनाश जोशी सहायक पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी कैंट अंशिका वर्मा सदर तहसीलदार विकास कुमार सिंह पाषर्द पुर्दिलपुर मन्नू जायसवाल ने पुर्दिलपुर आवास पर पहुंच कर मुख्यमंत्री के तरफ से आर्थिक सहायता राशि विक्की को दिया विधायक ग्रामीण विपिन सिंह ने बताया कि जम्मू कश्मीर के रियासी में रविवार शाम को आतंकियों ने तीर्थयात्रियों से भरी बस पर हमला कर दिया था।

इस हमले में अबतक 10 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 30 लोग घायल हो गए हैं घायलों में गोरखपुर के चार श्रद्धालु मौजूद थे,मामले का मुख्यमंत्री ने संज्ञान लेते हुए घायलों के परिवार जनों को आर्थिक सहायता भेजी है जिसको देने के लिए हम ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/ एसडीएम सदर मृणाली अविनाश जोशी सहायक पुलिस अधीक्षक/ सीओ कैंट अंशिका वर्मा सदर तहसीलदार विकास कुमार सिंह के साथ घायलों के घर पहुंच कर सहायता राशि दिए।

आतंकी में से सेना की वर्दी में एक आतंकी बस के सामने खड़ा हो गया और फायरिंग करने लगा। इस दौरान बस चला रहे ड्राइवर को गोली लगी और उसका बस से नियंत्रण छूट गया, जिससे बस खाई में जा गिरी। तीर्थयात्रियों से भरी बस शिवखोड़ी से कटरा जा रही थी जब ये आतंकी हमला हुआ।

यह भी पढ़ें :मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोदी मंत्रिमंडल-3.0 में शामिल हुए राजनाथ सिंह, अमित शाह और नितिन गडकरी से की मुलाकात , कई बिंदुओं पर हुई वार्ता