आईएएस के पिता को दबंगो ने लाठियों से पीटा, केस दर्ज

चकमार्ग की पैमाइश के दौरान घटी घटना

सुल्तानपुर। आईएएस के पिता की जमीन की पैमाइश दौरान लोगों ने उनकी लाठियों से पिटाई कर दी। चकमार्ग की पैमाइश के दौरान घटी इस घटना से हड़कंप मच गया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : बीजेपी तोड़फोड़ करने वाली पार्टी जनता इससे रहे सावधान-राकेश टिकैत
जिले के बल्दीराय क्षेत्र के रहने वाले आईएएस आलोक दुबे के पिता ओम नारायण दुबे गांव में चक मार्ग की पैमाइश में पहुंचे थे। वे गांव के प्रधान जय प्रकाश मिश्रा से बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान थाना क्षेत्र के पूरे सुखलाल हैधनाकला गांव निवासी जितेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ चिररी ने आईएएस के पिता के प्रति अपशब्दों का प्रयोग करते हुए उन्हे मारा-पीटा। स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप पर किसी तरह ओम नारायण दुबे की जान बच सकी। अभी वे मौके से हट भी नहीं पाए थे कि विपक्षी जितेंद्र मिश्रा अपने कुछ दबंग साथियों को काली फोर व्हीलर गाड़ी से लेकर मौके पर पहुंचे और उन्हें फिर बुलाया।

आईएएस के पिता ओम नारायण ने वहां से किसी तरह भागकर जान बचाई। बल्दीराय थाने में अपने साथ हुई घटना की उनके द्वारा लिखित तहरीर दी गई है। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा के आदेश पर जितेंद्र मिश्रा के खिलाफ गंभीर धाराओं मुकदमा पंजीकृत किया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष बल्दीराय अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को पकड़ने की कार्यवाही की जा रही है।
यह भी पढ़ें : बीजेपी तोड़फोड़ करने वाली पार्टी जनता इससे रहे सावधान-राकेश टिकैत