अयोध्या: सरयू में नहा रहे संत कबीर नगर के युवक की डूबने से मौत 

युवक का शव पुल के किनारे से बरामद,शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

अखिलेश राय, सम्पादक व प्रभारी (उ.प्र.):संतकबीर नगर।जिले का एक युवक अयोध्या धाम दर्शन पूजन व नहाने गया था। नहाने के दौरान संतुलन बिगड़ने से सरयू नदी में डूब जाने से उसकी मृत्यु हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों और गांव में कोहराम मच गया। सभी परिजन अयोध्या के लिए रवाना हो गए है।

यह भी पढ़े :इलेक्ट्रानिक दुकान जलकर खाक

मिली जानकारी के अनुसार दुधारा थाना क्षेत्र के पीठिया गांव निवासी राहुल श्रीवास्तव की दो दिन पहले फैजाबाद अपनी ससुराल गए थे। शुक्रवार सुबह 8 बजे यह अयोध्या के सरयू नदी में स्नान के लिए गए हुए थे। अचानक से अनियंत्रित होने के कारण यह गहरे पानी में चले गए। जिसके बाद से इनका कहीं कोई पता नहीं चला।सूचना मिलने पर अयोध्या पुलिस व गोताखोर की मदद से युवक की तलाश शुरू हुई, लेकिन देर शाम तक पता नहीं चल सका। शनिवार की सुबह 10 बजे युवक का शव पुल के किनारे से बरामद हुआ। शव बरामद होने के बाद युवक के परिजन मौके पर पहुंच गए और पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर अग्रिम कार्रवाई में लगी है।

उधर घटना से युवक की मां, पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। सरयू नदी में युवक के डूबने की खबर गांव में पहुंची तो लोगों में शोक की लहर दौड़ गई। गांव से काफी संख्या में लोग अयोध्या के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़े :इलेक्ट्रानिक दुकान जलकर खाक