अब टीडी कॉलेज के लॉ फैकल्टी प्रोफेसर पर छात्र के साथ यौन शोषण का आरोप, गिरफ्तार

शिक्षकों के कुकृत्यों के लिए सुर्खियों में है टीडी कॉलेज, बीते सप्ताह प्राचीन इतिहास विभाग के विभागाध्यक्ष की करतूत हुई थी उजागर

जौनपुर। शिक्षा क्षेत्र का अग्रणी संस्थान तिलकधारी महाविद्यालय जो अपनी ख्याति के लिए जाना जाता है बीते दिनों से शिक्षकों के कुकृत्यों के लिए सुर्खियों में है। हाल में ही प्रोफेसर द्वारा छात्रा के साथ अश्लील बात करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो आ रहा था, वह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि महाविद्यालय के पीली कोठी स्थित लॉ फैकल्टी के प्रोफेसर द्वारा एक नाबालिग छात्र के साथ यौन शोषण का मामला सामने आ गया है, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : भारत के पीएम नरेन्द्र मोदी व नेपाल के पीएम प्रचंड ने संयुक्त रूप से किया आईसीपी का वर्चुअल उद्घाटन
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक महाविद्यालय के पीली कोठी लॉ फैकल्टी के प्रोफेसर संतोष सिंह के घर एक नाबालिक छात्र कल किताब लेने गया था। प्रोफ़ेसर ने उसके साथ ज़ोर जबरदस्ती की कोशिश की। छात्र किसी तरह जान बचाकर घर पहुंचा। घर वालों ने इस मामले की तहरीर थाना लाइन बाजार में दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी बृजेश कुमार ने बताया कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए टीम गठित कर गिरफ्तार कर लिया गया है।
गौरतलब हो कि बीते दिनों प्राचीन इतिहास के एचओडी प्रदीप सिंह द्वारा भी एक छात्रा के साथ अश्लील बातें करते हुए वीडियो वायरल हुआ था जिस मामले में रविवार को प्रबंध कमेटी ने उन्हें निलंबित कर दिया था।
यह भी पढ़ें : भारत के पीएम नरेन्द्र मोदी व नेपाल के पीएम प्रचंड ने संयुक्त रूप से किया आईसीपी का वर्चुअल उद्घाटन