अपने एक्टर्स की एक झलक पाने को बेताब दिखे दर्शक

फिल्म का प्रमोशन करने बरेली पहुंचे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

Tv9भारत समाचार : बरेली। फिल्म का प्रमोशन करने बरेली पहुंचे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की पास से एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेकरार रहे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म रॉकी के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं। झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में प्रमोशन को लेकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बरेली पहुंचे। इस दौरान झुमका चौराहे पर आलिया भट्ट ग्रीन साड़ी में तो रणबीर कपूर ब्लैक ड्रेस में नजर आए।

यह भी पढ़ें : एक सेब को ले कर हुआ बवाल, ठेले वाले को उठा ले गई पुलिस
फिल्म का प्रमोशन करने बरेली पहुंची आलिया भट्ट मिनिमल मेकअप, मल्टीकलर एयरिंग और खुले बालों में बहुत ही क्लासी लग रही थीं। इस दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने स्माइल करते हुए अपने दर्शकों के सामने हाथ हिलाकर अभिनंदन स्वीकार किया। वही बड़ी संख्या में रणवीर आलिया के फैन भी वहां पहुंचे। वही कई दर्शकों को इस बात का मलाल रहा कि वो अपने पसंदीदा एक्टर्स को पास से नहीं देख पाए। वही जाते-जाते रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने दर्शकों से फिल्म देखने की अपील की।

वही इससे पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुंबई फ्लाइट से सीधे बरेली पहुंचे। जिसके बाद वह रेडिएसन होटल में रुके। फिर होटल से निकल कर दोनों एक्टर्स कार से झुमका चौराहा फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे। झुमका चौराहे पर फिल्म का प्रमोशन करने वाले रणवीर कपूर और आलिया भट्ट को देखने के लिए भारी भीड़ जमा रही। हालांकि मौके पर मुस्तैद पुलिस बल भीड़ को संभाले रहा।

गौरतलब हो कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन समेत कई दिग्गज सितारे शामिल हैं। फिल्म में रणवीर और आलिया की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।
यह भी पढ़ें : एक सेब को ले कर हुआ बवाल, ठेले वाले को उठा ले गई पुलिस