शादी का झांसा देकर तीन साल से कर रहा यौन शोषण, अब करवाया जानलेवा हमला

युवती द्वारा विवाह के लिए दबाव बनाने पर हत्या की कोशिश, थानेदार पर विपक्षियों से डेढ़ लाख रुपए रिश्वत लेकर मारने पीटने का आरोप

रायबरेली। एक समुदाय विशेष की युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक तीन साल से उसका यौन शोषण कर रहा है। युवती द्वारा शादी करने का दबाव बनाने पर युवक द्वारा जानलेवा हमला करवाया गया। इसके बाद विपक्षियों ने पुलिस से भी सांठगांठ कर ली। पीड़ित युवती जब थाने पहुंची तो विपक्षियों से सांठगांठ के चलते कोतवाल ने युवती की पिटाई की। पीड़िता ने इस मामले में उच्च अधिकारियों से गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें : बहराइच में डीजे की धुन पर दरवाजा बंद कर की युवक को पीटा, करंट के झटके भी दिए
बछरावां कस्बे के भार्गव भाटिया मुहल्ले की रहने वाली एक युवती ने कसरावां गांव के रहने वाले युवक जितेंद्र नारायण अवस्थी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है । युवती ने तहरीर में बताया कि जितेंद्र पिछले तीन वर्षों से शादी की बात कह कर यौन शोषण कर रहा है। इन वर्षों में उसका जबरन गर्भपात भी कराया गया है। वर्तमान समय में भी वह चार माह के गर्भ से है। विवाह की बात करने पर जीतेन्द्र टालमटोल कर रहा है।

युवती का कहना है कि विवाह के लिए दबाव बनाने पर 26 जुलाई शाम लगभग छह बजे इलाज के बाद रामपुर सुदौली गांव से वापस आते समय सुदौली मोड़ के पास जान से मारने की नीयत से बाइक से टक्कर मरवा दी है । सीएचसी में इलाज के दौरान जिंतेंद्र के बड़े भाई धर्मेंद्र ने भी उसे धमकाया है।

जानिए क्या बोली अनीशा :अनीशा ने बताया कि वह कई दिनों से थाने के चक्कर काट रही है। लेकिन उसे न्याय नहीं मिल रहा है । आरोपितो द्वारा उसे लगातार धमकी दी जा रही है । जब घटना के बाद वह थाने पहुंची। तो कोतवाल ने उसे भद्दी भद्दी गालियां दी। यही नहीं कोतवाल ने उसे पीटा भी। उसके चेहरे पर चोटों के निशान को कोतवाल ने पेंट बात बता दिया। उसने यह भी आरोप लगाया कि विपक्षियों से कोतवाल ने डेढ़ लाख रुपए रिश्वत ली है। जिसकी उसे अन्य माध्यमों से जानकारी हुई है। जब उसने उच्चाधिकारियों से बात करने की बात कही तो एक हफ्ते बाद उसकी तहरीर ली गई, और उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया ।
यह भी पढ़ें : बहराइच में डीजे की धुन पर दरवाजा बंद कर की युवक को पीटा, करंट के झटके भी दिए