हिंदू संगठनों ने निर्माता का पुतला जलाकर फिल्म का जताया विरोध

फिल्म निर्माता और अभिनेता के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर

अखिलेश राय, सम्पादक व प्रभारी (उ.प्र.):लखीमपुर खीरी। आदि पुरुष फिल्म में देवी-देवताओं का अश्लील रूप दिखाए जाने का आरोप लगाते हुए हिंदू संगठनों के लोगों ने सदर चौराहा पर फिल्म निर्माता और अभिनेता का पुतला फूंका और कड़ा विरोध जताया। इसके बाद कोतवाली सदर पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई।

यह भी पढ़े :बड़ौदा यूपी बैंक में 19 व 20 जून को हड़ताल 

बजरंग दल, विहिप समेत कई हिंदू संगठनों के लोग शनिवार की शाम नारेबाजी करते हुए सदर चौराहा पर पहुंचे। आक्रोशित लोगों ने आदि पुरुष फिल्म निर्माता ओम राउत और अभिनेता सैफ अली खान का पुतला फूंका। कार्यकर्ताओं ने कहा कि फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं का अश्लील रूप दिखाया गया है।

केंद्र सरकार से मांग करते हुए कहा कि ऐसी फिल्मों की अनुमति देने वाले सेंसर बोर्ड को तत्काल प्रभाव से भंग किया जाए और दोषियों की गिरफ्तारी की जाए।पुतला जलाने के बाद कार्यकर्ता कोतवाली सदर पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने फिल्म निर्माता और अभिनेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की।

इस दौरान आचार्य संजय मिश्रा, संदीप मिश्रा, जीतेंद्र अवस्थी, विराट वर्मा, शुभम मिश्रा, सलिल, उत्कर्ष, रामकृष्ण मिश्रा, विशाल अवस्थी, गोल्डी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :बड़ौदा यूपी बैंक में 19 व 20 जून को हड़ताल