सड़क हादसे में गंगा घाट थाना प्रभारी की दर्दनाक मौत से सन्न रह गए लोग

हरदोई में मिनी ट्रक की टक्कर से दुर्घटनाग्रस्त हुई थाना प्रभारी की कार, चालक भी घायल

लखनऊ। उन्नाव जिले के गंगा घाट थाना प्रभारी की कार को गुरुवार सुबह हरदोई क्षेत्र में तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार थाना प्रभारी और उनका चालक घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन थाना प्रभारी की हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया ट्रामा सेंटर में इलाज शुरू होते ही थाना प्रभारी ने दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी के निधन की सूचना पाकर लोग सन्न रह गए।

यह भी पढ़ें : बालप्रहरी बालसाहित्य सम्मान – 2023 से सम्मानित हुए डा. वेद मित्र शुक्ल
यूपी के जालौन जिले के निवासी राघवेंद्र सिंह वर्तमान में उन्नाव जिले में गंगा घाट थाने के प्रभारी निरीक्षक पद पर 2 दिन पहले तैनात हुए थे। इसके पूर्व Sho राघवेंद्र सिंह दही थाना के प्रभारी थे। गुरुवार सुबह गंगा घाट थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह अपने चालक के साथ कार से हरदोई क्षेत्र में जा रहे थे तभी हरदोई कानपुर मार्ग पर उनकी कार को तेज रफ्तार मिनी ट्रक (DCM) ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र सिंह और उनका चालक लहूलुहान हो गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को बुलवाकर दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। स्थानीय अस्पताल से प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र सिंह को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया। लेकिन ट्रामा सेंटर में इलाज शुरू होते ही उनकी मौत हो गई। राघवेंद्र सिंह के अचानक निधन की सूचना पाकर विभागीय अधिकारी भी हैरान रह गए। परिवार के लोग भी रोते बिलखते मौके पर पहुंचे हैं।

गौरतलब हो कि जालौन जिले के मूलनिवासी गंगा घाट थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने हाल ही में कानपुर में अपना मकान बनवाया था। वह परिवार सहित कानपुर में शिफ्ट होना चाहते थे।
यह भी पढ़ें : बालप्रहरी बालसाहित्य सम्मान – 2023 से सम्मानित हुए डा. वेद मित्र शुक्ल